Shayari Status

💝 Shayari Status 💝


💞 *हम तो फूलों की तरह,*
*अपनी आदत से बेबस हैं…!*


*तोडने वाले को भी,*
*खुशबू की सजा देते हैं..!!* 💞


Shayari Status



ना__किसी__के
आभाव__में__जीता__हूँ!!
ना__किसी__के__
प्रभाव__में__जीता__हूँ!!
ज़िन्दगी__मेरी__है!!
बस__अपने__मस्त__👌
स्वभाव__में__जीता__हूँ!😎😉


Shayari Status



मैंने कब कहा मुझे गुलाब दे,
या फिर अपनी महोब्बत से
नवाज़ दे…


आज बहुत उदास है मन मेरा
गैर बनके ही सही….


तू बस मुझे आवाज़ दे💘


Shayari Status



पुराने जमाने मे लोग शर्म से ही मर जाते थे


और आज के जमाने मे जहर भी असर नही करता 😜😜😜😂😂


Shayari Status



💖 Shayari Status In Hindi 💖


मुझे दुख इस बात का नहीं कि…


अब तक मेरी शादी नहीं हुई बल्कि दुख इस बात का है कि…


मेरी वजह से किसी की बेटी कुंवारी बैठी हुई है….. 🤣😂


Shayari Status


  • Happy Birthday Status

  • Love SMS

  • New Status

  • Royal Attitude Status In Hindi

  • 2 Line Status

  • ShayariBoss.in


The post Shayari Status appeared first on Bestnow.

Comments

Popular posts from this blog

Good Morning Shayari

Funny Shayari

Motivational Thoughts In Hindi