Good Morning Shayari

🌄 Good Morning Shayari  🌄


हँसना हँसाना ये कोशिश है मेरी, सबको खुश रखना चाहत है मेरी, कोई याद करे या न करे, हर किसी को याद करना आदत है मेरी।


Good Morning Shayari


💦 Good Morning Hindi 💦


मुस्कुराहट का कोई मोल नही होता है, रिश्तों का कोई तोल नही होता है, इंसान तो मिल जातें है हमे हर मोड़ पर, लेकिन हर कोई आप की तरह अनमोल नही होता है।


Good Morning Shayari


💙 Good Morning Hindi SMS 💙


पलके झुका कर सलाम करते हैं, हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं, कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना, हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं।


Good Morning Shayari


🌹 Good Morning Shayari With Images 🌹


खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना, लहू बन कर मेरी रग रग में बहना, दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना, इसलिये हर रोज़ सुबह हम से Good Morning कहना।


Good Morning Shayari


🌅 Good Morning Shayari In Hindi  🌅


दिल ने कहा कोई याद कर रहा है, मैंने सोचा दिल मज़ाक कर रहा है, फिर आईं हिचकी मैंने सोचा,अपना ही कोई मैसेज का इंतज़ार कर रहा है।



  • Good Night Shayari

  • Love Shayari

  • WhatsApp Shayari

  • Best Shayari

  • 2 Line Shayari


The post Good Morning Shayari appeared first on Bestnow.

Comments

Popular posts from this blog

Motivational Thoughts In Hindi

Whatsapp Status In Hindi